जमीन विवाद में युवती को जिंदा दीवार में चुनवाया, किसी ने नहीं की मदद, पुलिस को बुलानी पड़ी

कोडरमा: झारखंड में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां 19 साल की एक युवती को कुछ दबंगों ने जिंदा दीवार में चुनवा दिया। पुलिस को मौके पर इसकी सूचना मिलने पर लड़की को बचाया गया।

घटना कोडरमा के जयनगर थाना क्षेत्र के योगिया टिलहा गांव की है। दरअसल, लड़की के पिता किशोर पंडित का गांव के ही विनोद पंडित से लंबे समय से जमीनी विवीद चला आ रहा है। आरोप है कि जब युवती घर में अकेली थी, तब विनोद पंडित समेत 5-6 लोग वहां पहुंचे और युवती को जबरन कमरे में बंद कर दिया और बाहर ईंट की दीवार खड़ी कर दी। इस घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दीवार तोड़कर युवती को बाहर निकाला। इसके बाद उसका मेडिकल चेकअप कराया गया।

पीडित युवती ने बताया कि जब उसे बंद कर दीवार खड़ी की जा रही थी, उस दौरान वो चिल्लाती रही लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। युवती के पिता किशोर पंडित को इस घटना का पता चला तो वो भी पत्नी के साथ तत्काल गांव लौटे। इस मामले को लेकर जयनगर थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

The post जमीन विवाद में युवती को जिंदा दीवार में चुनवाया, किसी ने नहीं की मदद, पुलिस को बुलानी पड़ी appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *