एक साथ दो मर्दों से महिला ने बनाए सम्बन्ध हो गई गर्भवर्ती, लेकिन अब …

एक महिला एक ही समय में दो पुरुषों से गर्भवती हो गई. हालांकि, ऐसा उन्होंने किसी योजना के तहत नहीं किया. बल्कि पति से बेवफाई करके उसने किसी और पुरुष के साथ यौन संबंध बनाए थे. मामले का खुलासा उस समय हुआ जब महिला जुड़वां बच्चों की मां बनी. दोनों बच्चों का चेहरा अलग था. महिला के पति को एक बच्चे के रूप को देखकर कुछ संदेह हुआ. इसके बाद दोनों बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया गया.

डीएनए टेस्ट ने ही महिला ने सच्चाई सामने ला दी. जिसके बाद महिला ने स्वीकार किया कि उसने किसी और पुरुष के साथ संबंध बनाए थे. हालांकि, सच्चाई जानने से पहले महिला का पति उससे बार-बार सवाल पूछ रहा था. उल्लेखनीय है कि अलग-अलग पुरुष से एक ही साथ गर्भवती होने की घटना बहुत ही दुर्लभ होती है. ये मामला चीन के जिआमेन शहर का बताया जा रहा है. चीनी अखबार के हवाले से बताया गया है कि जब दंपत्ति जुड़वां बच्चों के जन्म का पंजीकरण कराने पहुंचे तब पूरे मामले का खुलासा हुआ. जन्म के पंजीकरण को पूरा करने के लिए दंपत्ति से पैटरनिटी टेस्ट करने को कहा गया था. डीएनए टेस्ट में खुलासा हुआ कि महिला के दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग है.

फुजिआन झेन्गतई फॉरेंसिक आइडेंटिफिकेशन सेंटर के निदेशक ने जानकारी देते हुए बताया है कि डीएनए टेस्ट से पता चला कि एक बच्चे का अपने पिता से बायोलॉजिकल रिलेशनशिप सिद्ध नहीं हुआ. निदेशक ने कहा है कि डीएनए टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद पति काफी गुस्से में था और पत्नी से सच बताने के लिए कह रहा था.  शुरुआत में पत्नी ने किसी अफेयर होने से साफ़ मना कर दिया और पति पर ही झूठे रिपोर्ट के लिए आरोप लगा दिए. लेकिन पति ने पत्नी से जब कड़ाई पूछताछ की, तो उसने स्वीकार किया कि वह किसी पराए मर्द के साथ सोई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *