मुख्तार अंसारी पर चौतरफा शिकंजा, बेटों पर इनाम के बाद पत्नी-सालों के खिलाफ NBW जारी

गाजीपुर, 18 सितंबर, दस्तक टाइम्स (आरिफ वारसी): गैंगस्टर मुख्तार अंसारी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े रुख के बाद मुख्तार पर शिकंजा कसता जा रहा है। संपत्तियों की कुर्की और बेटों पर इनाम घोषित करने के अलावा पत्नी और सालों भी कार्रवाई की जद में आ गए हैं। शुक्रवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उसके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट गाजीपुर ने गैर जमानती वॉरंट जारी कर दिया है।

माफियाओं के खिलाफ चल रहा ऑपरेशन क्लीन अभियान

पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि प्रदेशभर में माफियाओं के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन क्लीन अभियान के तहत थाना कोतवाली गाजीपुर में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के तहत मुख्तार अंसारी की पत्नी और उसके दोनों सालों के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। पिछले काफी दिनों से पुलिस प्रशासन ने अंसारी और उसके गैंग के सदस्यों पर नकेल कसते हुए एक के बाद एक कानूनी कार्यवाई को अंजाम दिया है।

आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन का आरोप

कुछ दिन पहले ही बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही करते हुए मुख्तार की पत्नी और 2 सालों पर गैंगस्टर ऐक्ट का केस सदर कोतवाली में दर्ज किया था। मुख्तार की पत्नी आफसा पर कुर्क जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप में केस दर्ज किया गया था, वहीं उसके दो सालों पर सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज लगाने का केस दर्ज हुआ था। मुख़्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन गबन करने का भी आरोप था। गुरुवार को मऊ में अंसारी के बेहद करीबी कोयला माफिया राजन सिंह के करीब 35 लाख की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क किया था।

The post मुख्तार अंसारी पर चौतरफा शिकंजा, बेटों पर इनाम के बाद पत्नी-सालों के खिलाफ NBW जारी appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *