बेवफाई के शक में पत्नी का प्राइवेट पार्ट जलाया

गुजरात के अहमदाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गर्म चाकू से जला दिया। पति को शक था कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त के साथ अफेयर है। इतना ही नहीं उसने पत्नी की बेल्ट से जमकर पिटाई की और उसका कूल्हा तक तोड़ दिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पति अभी फरार है।यह हैरान कर देने वाली घटना अहमदाबाद के रायखड इलाके की है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता 40 साल की है। वह वैश्यसभा में अपने पति के साथ रहती है। महिला का कहना है कि शुक्रवार को वह अपने एक दोस्त से फोन पर बात कर रही थी। उसके पति ने उसे बात करते हुए देख लिया।

बाद में उसने पत्नी के मोबाइल पर दोनों की बातचीत की रिकॉर्डिंग सुनी। पति ने उसके अफेयर की बात कही। महिला ने कहा कि उसने अपने पति को समझाने का काफी प्रयास किया। उसने अपने दोनों बच्चों का वास्ता भी दिया, लेकिन उसके पति ने उसे पीटा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पत्नी का आरोप है कि पीटने के बाद पति ने उस पर दबाव बनाया कि वह माफी मांगे। उसके पति ने उसकी बेल्ट से पिटाई की। वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी तो वह रसोई घर से चाकू गर्म करके लाया और उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया।

एफआईआर में कहा गया है कि शनिवार को फिर से दोनों के बीच झगड़ा हुआ और उसके पति ने फिर से उसके प्राइवेट पार्ट को उसी तरह जलाया। आरोप है कि पति ने उसे अपनी दोनों जांघों के बीच दबोच लिया और उसे तब तक दबाता रहा जब तक उसके कूल्हे टूट नहीं गए और वह बेहोश हो गई।

महिला ने बताया कि रविवार को उसका पति एक शादी में गया था। वह किसी तरह घर से निकलकर अपने निकोल निवासी एक रिश्तेदार के यहां पहुंची। उसने रिश्तेदार को पूरी घटना बताई। वह उसे अस्पताल लेकर गए। पुलिस ने बताया कि महिला अस्पताल में भर्ती है। उसके शरीर पर कई गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है। उसके पति की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *