प्रतापगढ़ में पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को लगी गोली

प्रतापगढ़ में पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को लगी गोली

प्रतापगढ़ : जनपद में नगर कोतवाली क्षेत्र में रामलीला मैदान के पास मंगलवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई। आमने-सामने मुठभेड़ में एक सिपाही बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गया। वही, जबावी कार्यवाही में तीन बदमाशों को गोली लगी है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। इनके पास से तीन मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किया है। 

10 दिन पहले दी थी लूट की वारदात को अंजाम

 नगर कोतवाली क्षेत्र में श्याम बिहारी गली में स्वर्ण व्यवसायी से 10 दिन पहले की गई 80 लाख रुपये की लूट में मुठभेड़ में घायल बदमाश शामिल थे।  मामला नगर कोतवाली इलाके के रामलीला मैदान का है, जहां मुखबिर की सूचना पर दबिश देने पहुँची पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इसमें एक सिपाही को गोली लग गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली मार दी और सभी को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आयी, जहां उनका उपचार चल रहा है।

मौके पर पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा पहुंचे

सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा भी पहुंचे और घायल सिपाही के अलावा बदमाशों से पूछताछ की। घायल बदमाशों में कोहड़ौर कोतवाली के मादाफरपुर रहने वाला शुभम जायसवाल, मांधाता कोतवाली इलाके के अनन्तपुर गांव का पुनीत सोनी और प्रयागराज जिले के हल्दीपुर का रहने वाला फहल है। जबकि घायल सिपाही का नाम कृष्णकांत है जो किही जनपद हाथरस का रहने वाला और नगर कोतवाली में तैनात है। 

 एसपी शिव हरि मीणा ने बताया

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए सभी बदमाशों की श्याम बिहारी गली में हुई लूट कांड में भी शामिल होने की आशंका है। जबकि इस मुठभेड़ में बदमाशों के कुछ साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। सभी की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी की गई है और दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों के पास से बाइक और अवैध असलहे भी पुलिस ने बरामद किया है।जल्द ही बड़ा खुलासा किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें :- गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे अभिनेता Sushant Singh, किसानों से की बातचीत  

  1. देशदुनियाकीताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorg  के साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलोंकरने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपरफॉलों करनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेशऔर प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिए: https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

 

 

The post प्रतापगढ़ में पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को लगी गोली appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *