थूक लगाकर बेच रहा था केले, पुलिस ने पकड़ अस्पताल में कराया भर्ती

कोरोना वायरस की दहशत के बीच उत्तर प्रदेश के मथुरा में शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां जन्मभूमि लिंक मार्ग पर फ्लाईओवर के पास केले बेचने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोप है कि युवक केलों को थूक लगाकर बेच रहा था। सोमवार को इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को जिला अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती कराया। युवक की जांच कराकर सैंपल लेकर जांच को भेजे गए हैं।

सोमवार को कृष्णानगर पुलिस को लोगों ने सूचना दी कि फ्लाईओवर के पास ढकेल पर एक युवक थूक लगाकर केले बेच रहा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

सैंपल जांच को भेजे
पुलिस की सूचना पर पहुंची चिकित्सकों की टीम ने युवक को जिला अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती करा दिया। उसके सैंपल लेकर जांच को भेज दिए गए हैं।

कृष्णानगर पुलिस चौकी प्रभारी हरेंद्र मालिक ने बताया कि केले बेचने वाला युवक मेवाती मोहल्ला, मस्जिद के पास डीगगेट का निवासी है। फिलहाल उसकी हरकतों को देखते हुए तस्करा डलवा दिया गया है। जांच रिपोर्ट के बाद पुलिस कार्रवाई आगे बढ़ाएगी।

सोमवार को मथुरा में दो कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें शामली का रहने वाला जमाती है, जो ओल गांव की मस्जिद में रुका था। दूसरी महिला है, जो आगरा की रहने वाली है और उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *