ट्रेन में लूटपाट, विरोध करने पर यात्रियों को पीटा, GRP ने नहीं लिखी यात्रियों की रिपोर्ट

नई दिल्ली से हावड़ा जा रही पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन में बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट की गई। इस घटना के बाद जीआरपी की उदासीनता सामने आई है। जीआरपी ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। घायल यात्रियों को टूंडला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है।

बुधवार रात को नई दिल्ली से हावड़ा जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में अलीगढ़ स्टेशन के समीप लूटपाट हुई। बदमाशों ने यात्रियों से रुपये, मोबाइल लूट लिए। कुछ यात्रियों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई।

बताया गया है कि दिल्ली से बिहार में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे यात्रियों के साथ मारपीट हुई। टूंडला में जीआरपी को इस घटना के बारे में अवगत कराया गया लेकिन, आरोप है कि जीआरपी ने रिपोर्ट नहीं लिखी। घायल यात्रियों को टूंडला में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
बताया गया है कि बदमाश गाड़ी में दिल्ली से ही सवार हुए थे। जनरल कोच में करीब एक दर्जन यात्रियों के साथ मारपीट और लूटपाट करने के बाद बदमाश टूंडला आउटर पर गाड़ी रुकने के दौरान भाग खड़े हुए। टूंडला पहुंचकर करीब आधा दर्जन घायल यात्रियों ने जीआरपी को जानकारी दी लेकिन, उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

पूर्वा एक्सप्रेस में घायल अक्षय दुबे (22), विष्णु दुबे (25) पुत्रगण शशिकांत दुबे निवासी दिलशाद गार्डन दिल्ली व पप्पूराय (22) पुत्र सुभाष राय निवासी मुथर खबासपुर आरा बिहार हैं।

बदमाशों ने अक्षय से 3700 रुपये व मोबाइल, विष्णु दुबे से 3150 रुपये व मोबाइल, पप्पूराय से 2300 रुपये, मोबाइल व अन्य यात्रियों से भी नकदी व मोबाइल लूट ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *